, Crime, Maharashtra,
किन्नरों ने वसूले 5 लाख रुपये

Loading

पालघर (महाराष्ट्र): महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले में एक मोटरसाइकिल से दूसरी मोटरसाइकिल के टकराने पर विवाद इस कदर बढ़ गया कि तीन अज्ञात लोगों ने 20 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या (Murder) कर दी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विलास तुपे ने सोमवार को बताया कि यह घटना रविवार शाम को नालासोपारा में एक फ्लाईओवर पर हुई जब एक युवक मोटरसाइकिल से अपने एक दोस्त के साथ जा रहा था।

उन्होंने बताया कि उसकी मोटरसाइकिल का शीशा दुर्घटनावश एक अन्य मोटरसाइकिल से टकरा गया जिस पर तीन लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि इसके बाद तीनों ने रोहित यादव नामक युवक को रोका और उनके बीच बहस हो गयी। आरोपियों ने रोहित तथा उसके दोस्त की कथित तौर पर बुरी तरह पिटायी की।

तुपे ने बताया कि दोनों को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां यादव की उपचार के दौरान मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस दोषियों की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। (एजेंसी)