2 फरवरी को महाराष्ट्र में आएगा सियासी भूचाल, इस NCP नेता का बड़ा दावा

Loading

नंदुरबार: महाराष्ट्र की राजनीति (Maharashtra Politics) बहुत ही रोचक है, यहां कब क्या हो जाएं यह कोई नहीं बता सकता। रातोंरात महाराष्ट्र में सत्ता पलट जाती है। चाचा शरद पवार से बगावत के बाद एनसीपी (NCP) में फूट पड़ गई। अब इसके बाद एनसीपी नेता और उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) पहली बार नंदुरबार (Nandurbar News) जिले का दौरा कर रहे हैं।

एनसीपी अजित पवार गुट के जिला अध्यक्ष अभिजीत मोरे (Abhijeet More) ने दावा किया है कि उनकी की मौजूदगी में नंदुरबार जिले में राजनीतिक भूचाल आ जाएगा। आइए जानते है खबर विस्तार से.. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अखिल भारतीय साहित्य सम्मेलन जलगांव जिले के अमलनेर में आयोजित किया जा रहा है। उद्घाटन समारोह में उपमुख्यमंत्री अजित पवार आ रहे हैं और वह नंदुरबार जिले के दौरे पर भी जायेंगे। इसके चलते राष्ट्रवादी अजित पवार गुट की ओर से उनके स्वागत की तैयारी की जा रही है। कुछ सार्वजनिक कार्यक्रमों और पार्टी कार्यक्रमों की भी योजना बनाई गई है। ऐसे में अब यह राजनीतिक भूचाल का दावा कितना सच होता है यह देखने लायक होगा ।

अजित पवार के इस कार्यक्रम में जिले के कई प्रमुख राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों का प्रवेशोत्सव और राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा होगा। इसके लिए एनसीपी बड़ी तैयारी कर रही है। अजित पवार दोपहर 2 बजे से रात 8 बजे तक जिले में रहेंगे। इस जिले से वे पार्टी के प्रचार के लिए किसी को अपने साथ ले जाते हैं और क्या-क्या राजनीतिक चालें चलते हैं।  इससे जिले के राजनीतिक विशेषज्ञों का ध्यान इस ओर आकर्षित हो गया है।