Maharashtra Road Rage : On the Mumbai-Ahmedabad highway, car's windshield broken with a baseball bat, then driver was allegedly beaten, watch Viral Video

    मुंबई: मुंबई-अहमदाबाद हाईवे (Mumbai-Ahmedabad Highway) पर बीच सड़क पर एक युवक की बेसबॉल बैट (Baseball Bat) से पिटाई करने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस घटना का वीडियो (Video) अब तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो में एक युवक गाड़ी से उतार कर बेसबॉल बैट से गाड़ी की विंडशील्ड तोड़ते हुए देखा जा सकता है।

    बताया जा रहा है कि, इस घटना में युवक पर भी अटैक किया गया। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो गाड़ियां भारी बारिश के बीच हाईवे पर चल रहीं हैं। इतने में एक कार की खिड़की से एक युवक बेसबॉल बैट से सफ़ेद कार पर हमला करने का प्रयास करता है। इसके बाद कार ओवरटेक कर सफ़ेद कार को रुकने पर मजबूर करती है।

    कार के रुकते ही युवक बेसबॉल बैट हाथ में लिए सफ़ेद कार की ओर बढ़ता है और उसके बाद कार की विंडशील्ड पर बैट दे मारता है। इस हमला में कार की विंडशील्ड चकनाचूर हो जाती ही।

    हालांकि घटना के बारे में फिलहाल ज़्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। ये घटना कब की है इसके बारे में भी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है लेकिन बताया जा रहा है कि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब पुलिस जांच में जुट चुकी है।