महाराष्ट्र: समृद्धि हाईवे पर नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, एक और एक्सीडेंट में बस हुई चकनाचूर

Loading

महाराष्ट्र: आए दिन महाराष्ट्र में हादसे की कई बड़ी खबरें सामने आती है ऐसे में फिर एक बड़ी हादसे की खबर आ रही है। जैसा कि हम सब जानते है समृद्धि हाईवे पर हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिन पहले हाईवे पर प्राइवेट ट्रैवल्स का दिल दहला देने वाला हादसा हुआ था। बस में आग लगने से 25 यात्रियों की मौत हो गई। यह घटना हुए कुछ दिन हुए नहीं तो समृद्धि हाईवे पर एक और यात्रा दुर्घटना की खबर सामने आई है। 

जी हां आपको बता दें कि छत्रपति संभाजीनगर के सावंगी के पास समृद्धि हाईवे पर एक और यात्रा दुर्घटना हुई है। ट्रेवल्स और ट्रक की टक्कर में ट्रेवल्स का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बता दें कि इस हादसे में 20 लोग घायल हो गए हैं। उनमें से 11 को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 9 का घाटी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सौभाग्य से इस दुर्घटना में कोई जीव हानि नहीं हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, रात के समय समृद्धि हाईवे पर गेट नंबर 16 पर खुराना ट्रैवल दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ट्रैवलर का अगला हिस्सा पूरी तरह से कुचल गया, जिससे कई यात्री घायल हो गए। 

जी हां महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार देर रात एक निजी बस के ट्रेलर ट्रक से टकराने से कम से कम 22 यात्री घायल हो गए, जिनमें चार की हालत गंभीर है। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि हादसा जिले के फुलंबरी के पास मुंबई-नागपुर हाई-स्पीड कैरिजवे पर देर रात करीब ढाई बजे हुआ। उन्होंने बताया कि निजी बस नागपुर से पुणे जा रही थी, जबकि इस्पात भरा ट्रक जालना से सूरत जा रहा था। अधिकारी ने बताया कि बस चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और बस ने ट्रक को पीछ से टक्कर मार दी। 

बस में सवार कम से कम 22 यात्री हादसे में घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों में चार की हालत गंभीर है और उनका निजी अस्पताल में इलाज जारी है। अन्य लोगों को औरंगाबाद शहर के एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया। पूर्वी महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में कुछ दिन पहले समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराने के बाद एक निजी बस में आग लगने से 25 यात्रियों की मौत हो गई थी।