घाटकोपर में 17 जुआरी गिरफ्तार,  1 लाख 67 हजार रुपए बरामद

    Loading

    मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की अपराध शाखा यूनिट-7 (Branch Unit-7) ने घाटकोपर (Ghatkopar) के न्यू आनंद सोसाइटी के सामने रेड कर अवैध रूप से जुए का अड्डा चलाने वाले 52 वर्षीय मैनेजर संजय चमन अरोरा सहित 17 लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है, जिसमें 12 जुआरी, 4 जॉकी भी शामिल है। पुलिस ने इनके पास से करीब 1 लाख 67 हजार रुपए भी बरामद किया है।

    पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी इलाके में बड़े पैमाने पर जुए का अड्डा चल रहा है और कार्रवाई करते हुए खेलने वालों को पकड़ लिया, लेकिन इस जुए के अड्डे का मालिक बालासाहेब गुढेकर भागने में सफल हो गया जिसकी तलाश चल रही है।

    मालिक की पुलिस कर रही तलाश  

    गौरतलब हो की जुए के अड्डे पर जब छापा मारा तो भारी भगदड़ मच गई। अचानक पुलिस को सामने देखकर सभी भागने लगे, लेकिन जुआ खेलने वालों को और पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अपराध शाखा यूनिट-7 की प्रभारी पुलिस निरीक्षक प्रिया थोरात ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर एक विशेष टीम तैयार की गई। इस टीम ने बहुत ही चालाकी से उस जगह पर रेड किया, जहां जुए का कारोबार चल रहा था। अपराध शाखा ने सभी जुआरियों और मैनेजर को पंतनगर पुलिस के हवाले कर दिया। जुए के अड्डे के मालिक की तलाश चल रही है।