Kalyan-Fire-News
मोबाइल टावर में लगी आग (डिजाइन फोटो)

Loading

कल्याण: महाराष्ट्र (Maharashtra News) के कल्याण (Kalyan Fire News) से भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक बिल्डिंग की छत पर लगे मोबाइल टावर में अचानक आग लग गई। आग लगने से पूरे इलाके में भारी मात्रा में धुआं फैल गया। आग लगने के बाद बिल्डिंग के नागरिकों में हकड़ंप मच गया। वे अपनी जान बचाने बिल्डिंग से भागने लगे। 

मिली जानकारी के मुताबिक, कल्याण पश्चिम के राधानगर इलाके में एक बिल्डिंग की छत पर एक निजी कंपनी का मोबाइल टावर है। बता दें कि इस मोबाइल टावर में सुबह अचानक आग लग गई। ऐसे में अब आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगने की आशंका जताई जा रही है। डोंबिवली में सुबह-सुबह एक स्क्रैप गोदाम में भीषण आग लगने के कुछ ही घंटों बाद कल्याण डोंबिवली इलाके में आग लगने की यह दूसरी घटना हुई। आये दिन आग की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। 

लोगों में मची अफरातफरी 

इसी बीच जैसे ही टावर में आग लगी, इस इमारत के नागरिक डरकर बाहर निकल आए। आग लगने की सूचना क्षेत्रवासियों (फायर ब्रिगेड) ने फायर ब्रिगेड को दी। इसके बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची।  एक घंटे के अथक प्रयास के बाद अग्निशमन विभाग ने आग पर काबू पाया। सौभाग्य से, कोई हानि या क्षति नहीं हुई।