RAUT
Pic: Social Media

    Loading

    मुंबई: हाल के दिनों में शिवसेना प्रवक्ता (Shiv Sena Spokesperson) संजय राउत (Sanjay Raut) के करीबियों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इस बारे में संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) मुझे डराने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रवीण राउत (Praveen Raut) को अरेस्ट करना, इसी साजिश का हिस्सा है।

     ईडी ने हाल ही में करीब 1, 034 करोड़ रुपए के जमीन घोटाले मामले में संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत को अरेस्ट किया है। वहीं गुरुवार को केंद्रीय जांच एजेंसी ने राउत के करीबी सुजीत पाटेकर के यहां भी छापेमारी की थी। अचानक ईडी के इन कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।चर्चा इस बात की भी कि महाराष्ट्र में होने वाले महानगरपालिका चुनाव से पहले क्या यह महाविकास आघाडी में शामिल शिवसेना पर नकेल कसने की तैयारी है। 

    मेरे परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों को केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा परेशान किया जा रहा है। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं अपनी पार्टी और महाराष्ट्र के लिए जेल जाने और मरने को तैयार हूं। मैं न कभी झुका हूं और न झुकूंगा। साल 2024 के बाद सारे दांव उल्टे पड़ जाएंगे।

    -संजय राउत, शिवसेना प्रवक्ता