Aaditya Thackeray
File Photo

    Loading

    मुंबई: खोके सरकार कहने पर शिवसेना शिंदे गुट (Shiv Sena Shinde Faction) की तरफ से मानहानि का नोटिस देने की चेतावनी के बाद युवासेना प्रमुख और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने पलटवार किया है। आदित्य ठाकरे ने कहा है कि खोके कहने पर मिर्ची क्यों लगती है। पहले इसका उत्तर दो फिर मानहानि का नोटिस भेजो। 

    राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद से शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) की तरफ से आरोप लगाया जा रहा है कि शिवसेना विधायकों को पाला बदलने के लिए 50-50 करोड़ रुपए दिए गए हैं। शिवसेना की तरफ से नारा दिया जाता है कि 50 खोके , एकदम ओके।  

    50 खोके का मामला अदालत में भी चलेगा!

    इसी को लेकर गत दिनों झल्लाते हुए कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार ने एनसीपी सांसद और शरद पवार की बेटी के लिए अपशब्द का उपयोग भी किया था। शिवसेना शिंदे गुट के नेता विजय शिवतारे ने विधानसभा में विपक्ष के नेता अजीत पवार, सांसद सुप्रिया सुले और युवासेना प्रमुख आदित्य ठाकरे के खिलाफ मानहानि का क़ानूनी नोटिस देने की बात कही है। जिससे यह साफ हो गया है कि 50 खोके का मामला अदालत में भी चलेगा।  

    पहले मिर्ची लगाने का कारण बताएं फिर नोटिस दें

    शिंदे गुट के विजय शिवतारे के नोटिस भेजने की चेतावानी पर आदित्य ठाकरे ने उलट सवाल किया है कि  खोके का मतलब क्या है? खोके सरकार कहने पर उन्हें मिर्ची क्यों लगती है।  खोके का मतलब खोके होता है इसका कुछ अलग अर्थ होता है तो बताएं। पहले मिर्ची लगाने का कारण बताएं फिर नोटिस दें।