Loading

    मुंबई : प्रदेश (State) बीजेपी (BJP) अध्यक्ष (President) चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने शिवसेना (Shiv Sena) को अल्टीमेटम (Disclosure) देते हुए कहा है पीआर मैनेजर के तौर पर काम करने वाली दिशा सालियान की मौत मामले में 7 मार्च के बाद बड़ा खुलासा होगा। उन्होंने कहा है कि इस मामले में सारे सबूत तैयार हैं। पाटिल ने कहा कि दिशा की मौत में कौन लोग शामिल हैं, यह जल्द ही साफ हो जाएगा। उन्होंने यह बयान कोल्हापुर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया।

    हाल ही में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने भी एक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन ने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। उन्होंने कहा कि दिशा सालियान के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई थी। लेकिन उसे आत्महत्या का रुप दिया गया। राणे ने सवाल उठाया कि सालियान की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अभी तक क्यों नहीं मिली। उनके मुताबिक जब सुशांत सिंह को इसका पता चला,  तब उसने कहा कि वह किसी को भी नहीं छोड़ेगा। तभी कुछ लोग उनके घर गए और कहा-सुनी हो गई, और उसमें वह बेचारा मारा गया।

    मेर पास बीजेपी नेताओं की लिस्ट

    बीजेपी नेताओं पर हमला करते हुए एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भी बड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कई बीजेपी नेताओं के संबंध बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हैं। मलिक ने कहा कि यदि उन्होंने इस लिस्ट को सार्वजनिक कर दिया तो कई बीजेपी नेता मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहेंगे।

    मेरी बेटी की मौत पर राजनीति बंद करो

    इस विवाद के बीच दिशा सालियान के माता – पिता ने अपनी बेटी की मौत पर राजनीति बंद करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यदि उनकी बेटी को राजनीति का मोहरा बनाया गया तो उन्हें भी आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। दिशा के पेरेंट्स ने कहा कि हमारी जीने की इच्छा नहीं बची है। लेकिन अब मेरी बेटी पर हो रही राजनीति की वजह से हमें हर रोज मरना पड़ रहा है। अगर हमने भी कुछ कर लिया तो हमारी मौत के जिम्मेदार यही लोग होंगे’। दिशा सालियान की मां ने मंगलवार को यह बयान उस समय दिया, जब मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर उनसे मिलने के लिए उनके घर गईं थी। दिशा की मां ने साफ किया कि उनकी बेटी ने काम के तनाव के चलते आत्महत्या की थी।