NGO in US raises $ 950,000 for Indian school children
File Photo

    Loading

    मुंबई: राजस्थान के मिड-डे मील घोटाले (Rajasthan Mid-Day Meal Scam) का महाराष्ट्र के औरंगाबाद से कनेक्शन (Aurangabad Connection) सामने आया है। आयकर विभाग ने औरंगाबाद में खाद्यान्न आपूर्तिकर्ता और व्यवसायी सतीश व्यास के घर, कार्यालय और होटल समेत 4 ठिकानों छापेमारी की। 4 जगहों पर चले सर्च ऑपरेशन (Search Operation) में 56 अधिकारी शामिल थे।

    आयकर अधिकारियों ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद के अलावा मुंबई, दिल्ली, जयपुर और बेंगलुरु में 53 जगहों पर छापेमारी की। सतीश व्यास ने राजस्थान के मिड-डे मील योजना के लिए खाद्यान्न की सप्लाई किया था। बुधवार को सुबह व्यास के घर, कार्यालय और होटल समेत 4 ठिकानों छापेमारी राजस्थान में मिड-डे मील घोटाले के सिलसिले में की गयी। इस कार्रवाई में 56 अधिकारी शामिल थे।

    केंद्रीय जांच एजेंसियों के हाथ लगे महत्वपूर्ण दस्तावेज

    सूत्रों के मुताबिक, सतीश व्यास का राजस्थान में खाद्यान्न आपूर्ति का अनुबंध है। शिवसेना से जुड़े व्यवसायी सतीश व्यास के घर से केंद्रीय जांच एजेंसियों के हाथ महत्वपूर्ण दस्तावेज लगे हैं। राजस्थान में मिड-डे मील योजना से जुड़े व्यक्तियों और संस्थाओं पर देशभर में 53 जगहों पर छापेमारी में राजस्थान के राज्य मंत्री राजेंद्र यादव की संपत्ति और फैक्ट्री शामिल थी।