बीजेपी नेता विनोद तावड़े का दावा, कहा-80 करोड़ लोगों तक पहुंची केंद्र की योजनाएं

Loading

मुंबई: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े (Vinod Tawde) ने कहा कि मोदी सरकार (Modi Govt.) की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को मिला है। सबका साथ सबका विकास (Sabka Saath Sabka Vikas) इस मूल मंत्र के साथ मोदी सरकार ने पिछले 9 वर्ष से देश को आगे बढ़ाने का कार्य किया। कोई यह नहीं कह सकता की इसमें धर्म देखकर किसी को फायदा पहुंचाया गया है चाहे वह हिंदू हो, क्रिश्चियन हो या मुस्लिम हो सभी को बराबर भागीदारी मिली है। केंद्र सरकार (Center Govt.) के लगभग 537 योजनाएं हैं। 

विनोद तावड़े ने मंगलवार को प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी एक योजना बताएं जिसमें यह कहा गया हो कि किसी खास धर्म या समुदाय के लिए हो। विकास, नोटबंदी को लेकर विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए विनोद तावड़े ने कहा कि  विपक्ष अगर जनता के बीच जाती है तो उसे पता चलेगा कि सरकार ने कितना विकास किया है उससे हमारा भी कैंपेन अपने आप हो जाएगा। 

विनोद तावड़े ने पी. चिदंबरम के आरोपों का दिया जवाब 

विनोद तावड़े ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि पिछले 9 सालों में जिस तरह से विकास हुआ है और जीएसटी के कलेक्शन में भी काफी इजाफा हुआ है वह पी चिदंबरम को दिखाई नहीं दे रहा है उनके समय में जिस तरीके से लीकेज था और अब कलेक्शन बढ़ता जा रहा है वह पी चिदंबरम को दिखाई नहीं दे रहा हैं।

कर्नाटक चुनाव पर कही ये बात

कर्नाटक चुनाव में मिली हार पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि चुनाव में हार-जीत चलती रहती है। जीत के बाद भी विश्लेषण करते हैं और हार के बाद विश्लेषण कर आगे की रणनीति बनाते हैं। विपक्ष के एकजुट होने पर विनोद तावड़े ने कहा कि यह देश के लिए अच्छा होगा अगर एक मजबूत विपक्ष होता है, तो काम करने में अगले पांच साल मजा आएगा।