Eknath Shinde and narendr modi Visit In nanded for Lok sabha Elections 2024
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (डिजाइन फोटो)

Loading

नांदेड़: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के मद्देनजर महाराष्ट्र (Maharashtra Lok Sabha Election 2024) के नांदेड़ (Nanded) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की (Narendra Modi) जनसभा चल रही है। इस बीच नांदेड़ की जनसभा को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने (Chief Minister Eknath Shinde) प्रधानमंत्री मोदी के अद्भुत कार्य की बहुत सरहाना की है। उन्होंने इस सभा में बताया की आखिर देश के विकास के लिए नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री (Prime Minister) क्यों जरूरी है।

इसलिए मोदी जरूरी

दरअसल कल महाराष्ट्र के वर्धा में प्रधानमंत्री मोदी आये थे आज वह नांदेड़ में प्रचार कर रहे है। इस प्रचार कार्यक्रम में महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी शामिल है। नांदेड़ में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि, “कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया गरीबी नहीं हटी…हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा के ऊपर निकाला। 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में 5 साल राशन देने की घोषणा की। रोटी कपड़ा मकान देने वाले हमारे प्रधानमंत्री हैं इसलिए देश को विकास और प्रगति की ओर ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का PM बनना जरूरी है।”

कांग्रेस पर साधा निशाना

इस तरह अपने कड़े शब्दों से एकनाथ शिंदे ने फिर एक बार कांग्रेस की पोलखोल की है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश के लिए किये गए कार्यों की जमकर तारीफ भी की है। शिंदे का कहना है की अगर हम देश को विकास और प्रगति की ओर ले जाना चाहते है तो नरेंद्र मोदी का PM बनना जरूरी है। देखना होगा क्या एक बार फिर देश की जनता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री को कुर्सी पर बैठाती है या नहीं।

400 पार का नारा

बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 400 पार का नारा लगाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के सभी नेताओं की यह भूमिका है कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा की 400 से भी अधिक सीटों पर जीत होगी। आज सुबह ही मीडिया से बातचीत करते हुए शरद पवार ने कहा कि भाजपा का यह 400 पार का नारा गलत है और उनकी 400 सीटों पर भी जीत नहीं होगी। 4 जून को आने वाले लोकसभा चुनाव के नतीजे में साफ हो जाएगा कि भाजपा 400 पार कर पाती है या नहीं।