अस्पताल से फरार आरोपी को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

    Loading

    मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच यूनिट-7  (Crime Branch Unit-7) ने मुंबई के सेंट जॉर्ज अस्पताल (St. George Hospital) से फरार आरोपी को तिलक नगर (Tilak Nagar) से गिरफ्तार (Arrested) करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान मोहम्मद फुरकान शेख (21) के रूप में हुई है और इसको विक्रोली पुलिस (Vikhroli Police) ने चेन स्नेचिंग (Chain Snatching) के आरोप में गिरफ्तार किया था।

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, विक्रोली पुलिस ने चेन स्नेचिंग के आरोप में शेख को गिरफ्तार किया था। और अदालत द्वारा न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद उसे ठाणे जेल में भेज दिया गया था। जेल में रहने के दौरान 21 जनवरी को शेख का कोविड-19 का चेकअप किया गया और पॉजिटिव आने पर उसे सेंट जॉर्ज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

    तिलक नगर से पुलिस ने किया अरेस्ट

    शेख 25 की सुबह वह शौचालय जाने के बहाने अस्पताल से भाग गया था।क्राइम ब्रांच की यूनिट-7 को ठाणे जेल से शिकायत मिली और इन्होंने भी तलाश और जांच शुरू कर दी है उसी दौरान इन्हे सूचना मिली कि शेख तिलक नगर में छिपा है और जाल बिछाकर उसे धर दबोचा और आरोपी को गिरफ्तार कर एमआरए मार्ग पुलिस को सौंप दिया है। शेख के खिलाफ चोरी के कुल पांच मामले दर्ज हैं, जिनमें से दो जोगेश्वरी में और शेष तीन धारावी, खेरवाड़ी और विक्रोली थाने में हैं।