DEVENDRA FAD

    Loading

    मुंबई/अमरावती: डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis ) ने महाविकास आघाडी सरकार (MVA Govt.) के ढाई साल के कार्यकाल पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस दौरान आघाडी ने करप्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए (Break All Records of Corruption) और वसूली चरम पर पहुंच गई थी। 

    देवेन्द्र फडणवीस ने यह बात बुधवार को अमरावती में आयोजित में एक सभा में कही। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब लोगों को  ‘वर्क फ्रॉम होम’ की सुविधा उपलब्ध थी तो आघाडी सरकार के कुछ मंत्री ‘वर्क फ्रॉम जेल’ (Work from Jail) के रूप में काम कर रहे थे। 

    विधान परिषद के अमरावती मंडल स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार रणजीत पाटिल ने बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले दशहरा मैदान में एक संवाद सभा को आयोजन किया गया, जिसमें फडणवीस के अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, सांसद नवनीत राणा, अनिल बोंडे, रामदास तडस, शिंदे गुट के सांसद  प्रतापराव जाधव समेत कई नेता मौजूद रहे।

    महाविकास अघाड़ी सरकार अनैतिक सरकार थी। यह राज्य के जनादेश के खिलाफ स्थापित किया गया था, लेकिन मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने साहस दिखाया और उन्होंने इस सरकार को गिराने में अहम भूमिका निभाई। महाविकास अघाड़ी सरकार ने लगातार विदर्भ और मराठवाड़ा के साथ अन्याय करने का काम किया, लेकिन अब हमारी सरकार इन क्षेत्रों का विकास करेगी।

    -देवेन्द्र फडणवीस, उपमुख्यमंत्री, महाराष्ट्र