Rohit Pawar, ED, Enquiry,NCP
रोहित पवार से ED करेगी पूछताछ

Loading

मुंबई: ईडी (ED) के घेरे में आये रोहित पवार (MLA Rohit Pawar) के लिए आज बहुत बड़ा दिन है, जी हां क्योकि आज विधायक रोहित पवार से ईडी पूछताछ करेगी। इसलिए एनसीपी (NCP) रोहित पवार के समर्थन में अपनी ताकत दिखाने की तैयारी में है। मिली जानकारी के मुताबिक, रोहित पवार की जांच पूरी होने तक शरद पवार (Sharad Pawar) पूरे दिन पार्टी कार्यालय में रहेंगे। 

वहीं खबर सामने आ रही है कि सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) रोहित पवार को ईडी दफ्तर छोड़ने जा रही हैं। इस बीच रोहित पवार ने जवाब दिया है कि वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे। ऐसे में अब देखना होगा कि आज विधायक रोहित पवार से ईडी जो पूछताछ करेगी उसमें कौनसी जानकारी सामने आती है इस पर पुरे महाराष्ट्र की नजरें है।

Rohit Pawar, ED, NCP
रोहित पवार से आज ED करेगी पूछताछ

NCP दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़

जैसा कि हमने आपको बताया कि एनसीपी विधायक रोहित पवार आज पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर जा रहे हैं। एनसीपी दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी हुई है। NCP ईडी के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी।

 

NCP दफ्तर के बाहर जोरदार नारेबाजी

एनसीपी दफ्तर के बाहर शरद पवार की एंट्री के बाद कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की हैमहाराष्ट्र की बुलंद आवाज… शरद पवार, एक ही वादा  रोहित दादा… एसी घोषनाए दी जा रही है

गौरतलब हो कि राष्ट्रवादी कांग्रेस (शरद पवार गुट) के विधायक रोहित पवार (Rohit Pawar) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ करने के  नोटिस जारी किया था। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रोहित पवार से संबंधित बारामती एग्रो से जुड़ी फैक्ट्रियों पर ईडी ने छापा मारा था।