Bademiya Restaurent Mumbai
Bademiya Restaurent Mumbai, Photo Credit- X

Loading

मुंबई: अगर आप भी खाने पीने की शौकीन हैं, तो यह खबर आपको परेशान कर सकती है। मुंबई के मशहूर बड़े मियां (Bademiya) रेस्टोरेंट (Restaurent) पर अब तालाब लटक गया है। दरअसल एफडीए (FDA) की टीम ने इस रेस्टोरेंट पर छापेमारी की कार्यवाही की थी और इस दौरान अधिकारियों को बड़े मियां रेस्टोरेंट (Bademiya Restaurent) के किचन में कॉकरोच और चूहे जैसे इंसेक्ट (Insects) मिले हैं। और यह बात भी सामने आई है कि यह लोग बिना एफएसएसएआई (FSSAI) लाइसेंस के लोगों को खाना सर्वे कर रहे थे। 
 
आपको बता दें कि बड़े मियां रेस्टोरेंट (Bademiya Restaurent) करीब सात दशक पुराना है और लंबे समय से यह रेस्टोरेंट के बिजनेस में कायम है। अगर आप भी मुंबई के रहने वाले हैं और मुंबई में रेस्टोरेंट में खाना पसंद करते हैं तो आपके लिए यह खबर परेशानी का सबब बन सकती है। कहीं ऐसा तो नहीं जहां आप खाना खा रहे हैं वहां भी इसी तरह के किचन में खाना बनाया गया है, जहां चूहा और कॉकरोच भी मौजूद होते हैं। 
 
 
बड़े मियां कब बंद होना उनके मालिकों के लिए बड़ा झटका साबित होने वाला है। क्योंकि उन्हें इस रेस्टोरेंट को फिर से बहाल करने के लिए लंबा वक्त लग सकता है। लेकिन ये उन लोगों के लिए भी बुरी खबर है जो यहां लजीज व्यंजन का लुत्फ़ उठाने आते थे, यह अंदाजा लगाना कठिन नहीं है कि अब जब तक रेस्टोरेंट के पेपर में एफडीए को मिली कमियों का निपटारा नहीं होगा, तब तक रेस्टोरेंट पर ताला लटका रह सकता है।