arrest
Representative Image

Loading

नालासोपारा: नालासोपारा में पुलिस कई दिनों से आपराधिक गतिविधियों को रोकने की प्रयास में जुटी है। अपराध शाखा यूनिट 3 की पुलिस टीम ने इलाके में लोगों पर हमला करने और उन्हें टारगेट करने वाले आरोपी अमानुल्ला मोहम्मद तलत शेख उर्फ टाइगर नामक एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्तौल और एक कारतूस भी बरामद किया है। जिसकी कीमत 50 हजार 500 रुपये है। इस बात की जानकारी एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

 गिरोह में 10 सदस्य 

पुलिस ने बताया कि जिस आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, उसके गिरोह में 10 सदस्य हैं। वह सभी लोगों में दहशत फैलाने के लिए पिछले कई दिनों से इलाके में आतंक फैला रहे हैं। वह दिनदहाड़े लोगों पर हमलाकर रहे थे। हथियार दिखाकर लोगों में दहशत पैदा कर रहे थे। वहीं, गिरोह के सदस्यों ने उस समय कुछ लोगों पर जानलेवा हमला भी किया था। स्थानीय लोगों ने परेशान होकर इसकी शिकायत पुलिस को दी थी। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पेल्हार पुलिस स्टेशन में अज्ञात गिरोह के सदस्यों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम सहित कई अन्य विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। जिसकी जांच का रही पुलिस ने एक आरोपी को नालासोपारा पूर्व के वाकनपाड़ा से दबोच लिया है।