Maharashtra

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गोवंडी के शिवाजी नगर इलाके में चार दोस्तों ने बर्थडे पार्टी में एक युवक की हत्या (Murder) कर दी। 18 वर्षीय साबिर अंसारी ने अपने दोस्तों को 10,000 रुपये खर्च करने के लिए दिए थे।

साबिर ने जन्मदिन के लिए पैसे इकट्ठा किए थे। लेकिन, जब साबिर ने अपने दोस्तों को पैसे वापस मांगे, तो उन्होंने बिना पैसे लौटाए साबिर की हत्या कर दी। इस मामले में शिवाजीनगर थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, साबिर अपने परिवार के साथ गोवंडी के बंगनवाड़ी इलाके में रहता था। 31 मई को जन्मदिन के मौके पर दोस्तों को पार्टी देने के लिए साबिर ने 10 हजार रुपये इकट्ठा किए थे। लेकिन उसके चार दोस्तों को इसकी भनक लग गई थी। उसने साबिर को उसके जन्मदिन से पहले ही पार्टी के लिए तैयार करने की कोशिश की। लेकिन साबिर ने मना कर दिया क्योंकि उसके जन्मदिन से पहले पैसा खत्म हो जाएगा। 

वह पार्टी के लिए तैयार हो गया क्योंकि चारों ने उससे कहा कि वह अपने जन्मदिन से पहले तुम्हें पैसे दे देगा। सभी ने भिवंडी ढाबा, मुंब्रा और माहिम में जाकर पार्टी की। इसके बाद कुछ जन्मदिन आने के बाद भी दोस्तों ने पैसे नहीं दिए। उन्होंने साबिर को धमकाया और भगा दिया। इसके बाद साबिर ने इन चारों दोस्तों को बिना बुलाए 31 मई को डीजे पार्टी का आयोजन किया।

इसी बीच साबिर की पार्टी चल रही थी कि उसके चार दोस्त पार्टी में आ गए। वे साबिर से बहस करने लगे। इसके बाद चारों लड़कों ने साबिर के साथ लात-घूसों से मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई।