Jyotsna Dighe

    Loading

    मुंबई: दादर (Dadar) के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में दशहरा रैली को उच्च न्यायालय से मंजूरी मिलने के बाद शिवसेना (Shiv Sena) ने अंधेरी में बीजेपी को झटका दिया है। बीजेपी की जिला उपाध्यक्ष और चार बार नगरसेविका रहीं ज्योत्सना दिघे (Jyotsna Dighe) शिवसेना में शामिल हो गयी। शिवसेना पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में महिला विभाग प्रमुख राजुल पटेल ने दिघे के हाथ में शिवबंधन बांधा। इस अवसर पर शिवसेना नेता और पूर्व मंत्री अनिल परब भी मौजूद थे।

     पूर्व नगरसेविका ज्योत्सना दिघे शुरु में शिवसेना के टिकट पर दो बार नगरसेविका निर्वाचित हुई थी, लेकिन नारायण राणे की शिवसेना से बगावत के बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गयी थी। दिघे कांग्रेस के टिकट पर भी दो बार नगरसेविका चुनी गयी थी। 

    वर्ष 2012 के चुनाव में राजुल पटेल को हराया था

    वर्ष 2012 के चुनाव में उन्होंने शिवसेना की फायरब्रांड नेता राजुल पटेल को हराया था। नारायण राणे के कहने पर ज्योत्सना दिघे पांच साल पहले बीजेपी में शामिल हो गयी थी। दिघे को जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गयी थी, लेकिन वे खुद को अलग-थलग ही महसूस कर रही थी। महिला विभाग प्रमुख राजुल पटेल के प्रयास से वह अपने समर्थकों के साथ शिवसेना में शामिल हो गयी। शिवसेना में शामिल होने पर बीएमसी में विपक्ष के नेता रहे शिवसेना विधानसभा संगठक देवेंद्र (बाला) आंबेरकर, संजय कदम, विक्की गुप्ता, राजेश ढेरे सहित अन्य ने दिघे का स्वागत किया है।