Robbers looted priest

Loading

  • दो घंटे में 3 आरोपी गिरफ्तार

कांदिवली: मुंबई के कांदिवली पुलिस ने 3 ऐसे शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है जो सोसायटी में फ्लैट दिलाने के नाम पर मंदिर के एक पुजारी की गाड़ी से 12 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए थे। पुलिस ने उन लुटेरे को तकनीकी उपकरण की मदद से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने लुटेरों के पास से लूट के साढ़े 6 लाख रुपए भी जब्त कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर गणोरे ने बताया कि दहिसर के रहने वाले पुजारी मोहनराज लल्ला राम मिश्रा (42) ने कांदिवली पुलिस को शिकायत दी थी कि कांदिवली ईरानी वाड़ी के रहने वाले राजेंद्र सिंह ने पुजारी को फ्लैट दिलाने के लिये कांदिवली स्टेशन के पास एक मांसाहारी होटल में बुलाया था। जब पुजारी ने होटल में जाने से मना किया तो उन लोगों ने पुजारी को बहाने से दूसरे वेज होटल लेकर गए जबकि पुजारी की गाड़ी को पहले वाले होटल के पास ही खड़ा रखा गया था। 

वही राजेंद्र का दूसरा साथी दूर खड़ी पुजारी की स्कूटी की डिग्गी में रखें 12 लाख 30 हजार रुपए लूट कर फरार हो गया। जब पुजारी लौटकर आया तो उसके डिग्गी में रखे रूपये नदारद थे। पुजारी ने इसकी शिकायत कांदिवली पुलिस से की जहां पुलिस ने देर ना करते हुए जांच को आगे बढ़ाया और महज 2 घंटो में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों के नाम बरकत उल्लाह खान (39) मोहम्मद अख्तर मोहम्मद रमजान हुसैन (35), राजेंद्र सुरेंद्र सिंह (58) है। पुलिस ने इनके पास से लूट के साढ़े 6 लाख जब्त कर लिया है।  पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।