Karishma Tanna, husband, TV Host, Samir Kochhar, Rs 1.03 crore

Loading

मुंबई: मुंबई (Mumbai) की अंधेरी पुलिस ने एक रियल स्टेट कंपनी के मालिक दंपति प्रोनित प्रेम नाथ और पत्नी अमीषा पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। इन पर आरोप है की इन्होने अभिनेत्री करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) के पति (Husband) वरुण बंगेरा और टेलीविजन होस्ट (TV Host ) समीर कोचर (Samir Kochar) को बांद्रा में फ्लैट बेचने के नाम पर कथित तौर पर 1.03 करोड़ (Crore) रुपये की धोखाधड़ी की है। 

पुलिस के मुताबिक, समीर कोचर, जो मामले में शिकायतकर्ता हैं, अपनी पत्नी और रियल एस्टेट व्यवसायी वरुण बंगेरा के साथ दिसंबर 2020 में खरीदने के लिए एक संपत्ति की तलाश कर रहे थे। इस दौरान कोचर और बंगेरा को पता चला कि नाथ और उनकी पत्नी बांद्रा (पश्चिम) के पाली गांव में चार मंजिला इमारत बनाने की योजना बना रहे हैं। कोचर, उनकी पत्नी और बंगेरा ने संपत्ति स्थल का दौरा किया और नाथ ने उनके साथ परियोजना का विवरण साझा किया। 

 
कोचर ने एक यूनिट 1.95 करोड़ रुपये में खरीदने का फैसला किया और बंगेरा ने 90 लाख रुपये में दूसरी यूनिट खरीदने का फैसला किया। एफआईआर के अनुसार, कोचर ने 58.55 लाख रुपये का भुगतान किया, जबकि बंगेरा ने नाथ और उनकी पत्नी अमीषा को 44.66 लाख रुपये का भुगतान किया, जो कुल मिलाकर 1.03 करोड़ रुपये था। पैसे लेने के बाद दंपति ने उक्त फ्लैट किसी तीसरे पक्ष को बेच दिया। इसके बाद, कोचर और बंगेरा ने पुलिस से संपर्क किया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।