Gopal shetty

    Loading

    मुंबई: मालाड पश्चिम के मालवणी (Malvani) स्थित टीपू सुल्तान मैदान (Tipu Sultan Maidan) एक बार फिर चर्चा में आ गया है। उत्तर मुंबई के बीजेपी के सांसद गोपाल शेट्टी (BJP MP Gopal Shetty) ने पश्चिमी उपनगर जिलाधिकारी निधि चौधरी को पत्र लिखकर इस मैदान के नाम को बदलने के लिए मांग की है। यही नहीं उन्होंने मैदान पर लगी टीपू सुल्तान की नेम प्लेट हटाने के लिए भी लिखा है। 

    गौरतलब है कि महाविकास अघाड़ी सरकार के शासनकाल में तत्कालीन मंत्री असलम शेख ने जनवरी में अपने विधायक निधि से मालाड पश्चिम के मालवणी में एक मैदान का जीर्णोद्धार करते हुए इसका नाम टीपू सुल्तान रखा था। उस समय आम नागरिकों द्वारा इसका भारी विरोध भी हुआ था। 

    एमपी गोपाल शेट्टी ने लिखा जिलाअधिकारी को पत्र

    शेट्टी ने भी 22 अगस्त को मुंबई उपनगर तहसीलदार निधि चौधरी को पत्र लिखकर नाराजगी व्यक्त की थी। इसके बाद 28 सितंबर को मुंबई उपनगरीय जिला कार्यालय से सहायक उद्यान अधीक्षक, पी-नार्थ मनपा को एक विस्तृत पत्र भेजा गया था, लेकिन आज तक बीएमसी और मुंबई उपनगरीय तहसील कार्यालय की ओर से इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। चूंकि अनियमित रूप से निर्मित पार्क और टीपू सुल्तान के नाम की पट्टिका वैसी ही लगी हुई है इसलिए सांसद शेट्टी ने 7 नवंबर को पुनः मुंबई उपनगरीय जिलाधिकारी निधि चौधरी को पत्र भेजकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।