mega block
File Photo

    Loading

    मुंबई: मध्य रेल‍वे (Central Railway) के हार्बर लाइन (Harbor Line) और ट्रांसहार्बर लाइन (Transharbor Line) पर विभिन्न रखरखाव कार्य के लिए रविवार (Sunday) को मेगा ब्लॉक (Mega Block) होगा । सुबह 11.34 बजे से शाम 4.47 बजे तक सीएसएमटी/वडाला रोड से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली और सीएसएमटी से सुबह 09.56 बजे से शाम 4.43 बजे तक बांद्रा/गोरेगांव के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी। 

    सुबह 9.53 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक  पनवेल/बेलापुर/वाशी से सीएसएमटी के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 4.58 बजे तक गोरेगांव/बांद्रा से सीएसएमटी के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी। सुबह 10.35 बजे से शाम 4.19 बजे तक वाशी/नेरुल/पनवेल के लिए ठाणे से छूटने वाली और पनवेल/नेरुल/वाशी से सुबह 10.15 बजे से शाम 4.09 बजे तक ठाणे के लिए छूटने वाली अप सेवाएं ब्लॉक अवधि के दौरान निलंबित रहेंगी। 

    मेन लाइन पर मेगा ब्लॉक नहीं

    मेन लाइन पर कोई मेगा ब्लॉक नहीं होगा। ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर 8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी। ट्रांसहार्बर लाइन और हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10 से शाम 6 बजे तक मेन लाइन और पश्चिम रेलवे होकर यात्रा करने की अनुमति है।