drugs
फाइल फोटो

Loading

मुंबई. पुलिस ने मुंबई के विभिन्न इलाकों से मादक पदार्थों के चार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से छह करोड़ रुपये मूल्य का मेफेड्रोन जब्त किया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मादक पदार्थ रोधी प्रकोष्ठ (एएनसी) ने बुधवार को जे.जे. मार्ग इलाके में गश्त के दौरान दो तस्करों को पकड़ा और दोनों के पास 250-250 ग्राम प्रतिबंधित मादक पदार्थ मेफेड्रोन मिला।

अधिकारी के अनुसार दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्हें यह मादक पदार्थ महालक्ष्मी इलाके में रहने वाले दो लोगों से मिला था। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए छापा मारा और दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से ढाई किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किया। इससे कुल जब्ती तीन किलोग्राम हो गई, जिसकी कीमत छह करोड़ रुपये आंकी गई है।

उन्होंने कहा कि एएनसी की बांद्रा इकाई में चार व्यक्तियों के खिलाफ स्वापक औषधि और मनः प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि चारों से पूछताछ के दौरान और भी नाम सामने आए हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है। (एजेंसी)