राज ठाकरे ने एकनाथ शिंदे से की मुलाकात, पूछा- रोड टैक्स देती है जनता तो टोल का बोझ क्यों

Loading

  • सीएम शिंदे से राज ठाकरे ने की मुलाकात 
  • बोले, जनता रोड टैक्स देती तो फिर टोल का बोझ क्यों
  • राज ठाकरे प्रेस कांफ्रेंस में देंगे अधिक जानकारी 

मुंबई: मुंबई में टोल टैक्स (Toll Tax) का विरोध करने वाली मनसे के प्रमुख (MNS Chief) राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने गुरुवार को मुख्यमंत्री (CM) एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) से मुलाकात की। उन्होंने सीएम से पूछा कि अगर जनता रोड टैक्स देती हैं तो फिर टोल (Toll Tax Collection) का बोझ क्यों लादा जा रहा है। इससे पहले राज ने धमकी दी थी कि अगर छोटे और निजी वाहनों से टोल वसूला गया तो उनके कार्यकर्ता टोल नाकों को जला देंगे। 

शिंदे ने ठाकरे को दिया आश्वासन 
राज ने इसके अलावा वाहनों की कतार से बचने के लिए आवश्यक जनशक्ति की संख्या बढ़ाने, शौचालय, प्राथमिक उपचार की सुविधा के साथ एंबुलेंस उपलब्ध कराए जाने की मांग की।  मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने निर्देश दिया कि मुंबई की एंट्री पॉइंट के टोल बूथों पर वीडियो फोटोग्राफी की जाएगी। 

राज ठाकरे प्रेस कांफ्रेंस में देंगे अधिक जानकारी 
साथ ही पथकर मार्ग पर पुलों, फ्लाईओवर और सबवे का संरचनात्मक ऑडिट किया जाएगा। राज ठाकरे के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने सह्याद्री गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री से मुलाकात की। इसके बाद  मुख्यमंत्री ने संबंधित विभाग को निर्देश दिए। इस अवसर पर लोक निर्माण मंत्री दादाजी भुसे, विधायक प्रमोद पाटिल, पूर्व विधायक बाला नंदगांवकर, नितिन सरदेसाई, अमित ठाकरे, संदीप देशपांडे सहित अधिकारी उपस्थित थे। राज ठाकरे शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर इस बारे में ज्यादा जानकारी देंगे।