ketaki
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, मराठी अभिनेत्री केतकी चितले (Ketaki Chitle) के वकील ने अब महाराष्ट्र के राज्यपाल कोशियारी को एक पत्र सौंपा और उनके मामले की CBI जांच की मांग की है। गौरतलब है कि, केतकी चितले को NCP प्रमुख शरद पवार के खिलाफ फेसबुक पर एक अपमानजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में 15 मई को गिरफ्तार किया गया था।

    पता हो कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar)के ख़िलाफ़ अपमानजनक फेसबुक पोस्ट (Derogatory post against NCP Chief) शेयर करने के आरोप में मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले को ठाणे पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इस मामले में केतकी के खिलाफ 3 FIR दर्ज हुई थी। दरअसल अभिनेत्री केतकी चिताले के फेसबुक पोस्ट से NCP कार्यकर्ता नाराज़ थे और सख़्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

    बता दें किम मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले के ऊपर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि), 501 (मानहानि योग्य मामले को छापना या प्रकाशित करना), 505 (2) (वर्गों के बीच शत्रुता, घृणा या द्वेष को बढ़ावा देने वाले किसी भी बयान, अफवाह या रिपोर्ट को बनाना, बढ़ावा देना, प्रकाशित या प्रसारित करना), 153 ए (लोगों के बीच वैमनस्य फैलाना) के तहत मामले दर्ज किए गए हैं।