NCB ने ड्रग्स तस्कर साहिल शाह को किया गिरफ्तार

    Loading

    मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी के मामले में साहिल शाह (Sahil Shah) उर्फ फ्लैको को गिरफ्तार (Arrested) किया है। एनसीबी पिछले 9 महीने से फरार साहिल की तलाश कर रही थी। साहिल का अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) ड्रग्स मामले (Drugs Case) में नाम सामने आया था।

    साहिल अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा था। वह डी कंपनी के दानिश चिकना से भी जुड़ा था। एनसीबी ने शुक्रवार को उसे गिरफ्तार किया। अब तक पकड़े गए सभी ड्रग तस्करों ने एनसीबी की जांच में बताया कि साहिल उनसे वीडियो कॉल के जरिए जुड़ा था। साहिल की गिरफ्तारी से एनसीबी को अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सिंडिकेट में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। वह ड्रग्स तस्करों के जरिए सुशांत सिंह राजपूत समेत बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों को ड्रग्स सप्लाई करता था।  

    फिल्म अभिनेत्री से की है शादी

    साहिल ने एक फिल्म अभिनेत्री से शादी की है। साहिल करण अरोड़ा और अब्बास लखानी को ड्रग्स सप्लाई करता था, जिन्हें एनसीबी ने अगस्त 2020 में गिरफ्तार किया था। उस समय वह एजेंसियों के गिरफ्त से बच निकला था। एनसीबी ने साहिल मलाड वाले घर पर छापेमारी की थी, जहां पर उसकी मां और पत्नी मौजूद थी। साहिल भी इसी कॉम्पलेक्स में रहता था, जहां पहले सुशांत सिंह राजपूत रहा करते थे।

    बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी से हुई थी पूछताछ

    एनसीबी ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित 33 लोगों के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर चुके हैं। फिलहाल अभिनेत्री और उनके भाई जमानत पर बाहर हैं। ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स से पूछताछ हुई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान का नाम शामिल है।