NCB arrests drug smuggler Chinku Pathan, MD drugs worth 10 lakh seized

    मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गैंगस्टर करीम लाला के पोते चिंकू पठान को ड्रग्स तस्करी (Drugs Smuggling) के मामले में गिरफ्तार (Arrested) किया है। उसके पास से 10 लाख रुपए की एमडी ड्रग्स (MD Drugs) जब्त की है।

    एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे बताया कि बुधवार को ड्रग्स तस्करी के मामले में मोहम्मद आरिफ उर्फ आरिफ चिंकू पठान को रे रोड से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 10 लाख रुपए की एमडी ड्रग्स बरामद की गयी। पठान को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी माना जाता है। वह ड्रग्स तस्करी के तीन मामले में फरार था।

    महिला पुलिस अधिकारी पर किया था हमला

    एक मामला तो महिला पुलिस अधिकारी पर हमला करने का है। महिला पुलिस अधिकारी जब पठान के घर पर उसे गिरफ्तार करने गई थी, तो उसने उसके साथ मारपीट की थी। उस समय महिला पुलिस अधिकारी गर्भवती थीं और उस हमले से उनके अजन्मे बच्चे की मौत हो गई थी। उसके बाद मुंबई पुलिस ने उसके खिलाफ हाफ मर्डर का मामला दर्ज किया था।

    पत्नी भी ड्रग्स की तस्करी में शामिल

    पठान दक्षिण मुंबई में ड्रग्स की तस्करी करता था। उसे मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन वह जमानत पर बाहर आ गया था। उसकी पत्नी भी ड्रग्स की तस्करी में उसका साथ देती थी। मुंबई पुलिस ने उसे पहले से ही गिरफ्तार किया है। चिंकू पठान को एनसीबी ने 20 जनवरी में शहर के डोंगरी इलाके से भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था।