SAMEER
File Photo:ANI

    Loading

    मुंबई: आर्यन खान मामले (Aryan Khan Case) को लेकर चल रहे विवाद के बीच नॅशनल नारकोटिक्स ब्यूरो ने सोमवार को फिर से नशे की बड़ी खेप जप्त की है। एनसीबी ने महाराष्ट्र के नांदेड़ से एक टन से ज्यादा ला गांजा पकड़ा है। वहीं इस मामले पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को इस बात की जानकारी एनसीबी के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े ने दी। 

    वानखेड़े ने कहा, “एनसीबी ने सोमवार सुबह नांदेड़ से 1127 किलोग्राम गांजा पकड़ा है। नशे की इस खेप को आंध्रप्रदेश से महाराष्ट्र लाया जारहा था। इसी के साथ दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है ,जिन्हे कल अदालत में पेश किया जाएगा।”

    ज्ञात हो कि, आर्यन खान की क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ़्तारी के बाद एनसीबी  वानखेड़े लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। महराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार वानखेड़े और उनके परिवार पर निजी हमले कर उनपर वसूली का आरोप लगाए हैं। वहीं इसको लेकर मलिक के परिवार ने मलिक पर मानहानि का दावा ठोक दिया है। वानखेड़े पर लग रहे आरोपों के बाद एनसीबी ने समीर को आर्यन खान मामले सहित कुछ छह केस से हटा कर इन मामलों की जांच केंद्रीय टीम को सौंप दिया है।