File Pic
File Pic

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को पोर्न वीडियो मामले में अभिनेत्री को गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान की है। इस केस में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मुख्य आरोपी हैं। जस्टिस विनीत सरन और जस्टिस बीवी नागरत्ना की बेंच ने पांडे की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ दायर अपील पर नोटिस जारी किया, जिसमें उनकी याचिका खारिज कर दी गई थी।

    सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया, ‘अपीलकर्ता के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं होगी। इसके खिलाफ नोटिस जारी करें।‘पूनम पांडे ने पोर्न रैकेट मामले में अग्रिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था जिसमें अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था।

     

    राहत के लिए अभिनेत्री की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 25 नवंबर, 2021 को खारिज कर दिया था, इसके बाद यह पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया था। पांडे ने कहा है कि वह इस मामले की पीड़िता नहीं बल्कि आरोपी थी। इस कारण मैं कभी भी गिरफ्तार हो सकती थी। यह आगे कहा गया है कि ‘कुछ अश्लील वेबसाइटों पर पांडे के सभी वीडियो को केंद्र सरकार द्वारा 2015 में पहले ही ब्लॉक कर दिया गया है।‘