राज ठाकरे की अमित शाह से मुलाकात, क्या मनसे अध्यक्ष महागठबंधन में होंगे शामिल

Loading

दिल्ली/मुंबई: महाराष्ट्र के राजनीति (Maharashtra Politics) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात करेंगे। खबर है कि ये मुलाकात महाराष्ट्र की राजनीति के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। 

amit-shah
अमित शाह (फाइल फोटो)

जैसा की हमने आपको बताया एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इस बारे में अधिक जानकारी है यह कि इस महत्वपूर्ण बैठक में राज ठाकरे के साथ उनके बेटे अमित ठाकरे भी शामिल होंगे। 

हालांकि मिल रही जानकारी  के मुताबिक, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक के बाद रात में फड़णवीस मुंबई पहुंचे। आपको बता दें कि आज की बैठक में महागठबंधन में एमएनएस की भागीदारी पर चर्चा होगी। 

Raj Thackeray
राज ठाकरे (फाइल फोटो)

सूत्रों के मुताबिक एमएनएस दो लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने पर जोर दे रही है। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि महाराष्ट्र की एक मजबूत पार्टी के तौर पर उभरने वाली मनसे महागठबंधन में शामिल होती है या नहीं, अगर होती है तो इसे लेकर राज ठाकरे का रूख कैसे होगा यह भी देखना दिलचस्प होगा। a