MLA Rajan Salvi, ACB raids Rajan Salvi house, ACB , Rajan Salv, UBT Shiv Sena , Uddhav Thackeray, Maharashtra News,
शिवसेना (UBT) नेता राजन साल्वी

    Loading

    -शीतला सिंह

    मुंबई: शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट (Uddhav Thackeray Faction) के विधायक राजन साल्वी (MLA Rajan Salvi) पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) का शिकंजा कसता जा रहा है। एसीबी ने साल्वी से साढ़े चार घंटे तक पूछताछ की। एसीबी ने नोटिस भेज कर उन्हें अलीबाग (Alibaug) स्थित कार्यालय में पेश होने को कहा था। एसीबी अवैध संपत्ति के मामले में साल्वी के खिलाफ जांच कर रही है।

    एसीबी ने राजन साल्वी को अवैध संपत्ति मामले में नोटिस भेजा था। वह बुधवार को सुबह साढ़े 11 बजे अलीबाग के एसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए पेश हुए। उनसे साढ़े चार घंटे तक पूछताछ की गयी। एसीबी कार्यालय से बाहर आने के बाद विधायक साल्वी ने कहा कि एसीबी ने उन्हें हाजिर होने के लिए कहा था। यहां आकर वह बहुत खुश हैं। जब वह यहां आए, तो शिवसेना के सभी कार्यकर्ता और रायगढ़ के लोग एसीबी कार्यालय के बाहर मौजूद थे।

    जांच का करुंगा सामना

    मंगलवार को वह रत्नागिरी से अलीबाग स्थित एसीबी कार्यालय में जाने के लिए निकले, तो उनका शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह उनका स्वागत किया। इस दौरान साल्वी ने कहा कि उनके खिलाफ की गई कार्रवाई गलत है। यह सब बीजेपी की साजिश है। वह निराश नहीं होंगे। सरकार के कहने पर उन्हें यह नोटिस दिया गया है। वह जांच का सामना करेंगे।