Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra)  की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। मिली जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ED सूत्र ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि ‘सबूतों के अभाव से मनी लॉन्ड्रिंग का केस राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज किया है। इसके साथ ही इस पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। 

    बता दें, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पोर्न रैकेट केस में 20 जुलाई को  गिरफ्तार किया था। कुंद्रा को हिरासत में लेने से पहले क्राइम ब्रांच ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। जांच के बाद पता चला कि यह आरोपी कथित तौर पर अश्लील फिल्में बना रहे थे। लड़कियों को फिल्मों में या फिर सीरीज में काम दिलाने का वादा कर ठग रहे थे। 

     इन अश्लील फिल्मों की शूटिंग मुंबई स्थित मड आइलैंड और मलाड के किराए के बंगले या अपार्टमेंट में हुई थी। इस दौरान अभिनेत्रियों को न्यूड सीन करने को कहते थे। इस दौरान अगर किसी लड़की ने मना कर दिया तो उसे धमकाया जाता था। इसके बाद लड़की को शूटिंग का पूरा खर्चा देने के लिए कहा जाता था।