Rape
FilePhoto/Representative Image

    Loading

    नागपुर. वाड़ी थाना क्षेत्र में एक नराधम ने परिसर में ही रहने वाली 10 वर्षीय बालिका को हवस का शिकार बनाया. चॉकलेट देने के बहाने उसे निर्जन स्थान पर ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिसर के कुछ युवक वहां पहुंचे. आरोपी की जमकर धुनाई की. पीड़िता ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी और पुलिस से शिकायत की गई. पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर वाड़ी परिसर में रहने वाले आरोपी चरणदास उसन मेश्राम (55) के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

    पीड़ित बच्ची 5वीं कक्षा में पढ़ती है. माता-पिता मजदूरी करते हैं. शनिवार को माता-पिता काम पर चले गए. दोपहर 12 बजे के दौरान पीड़ित बच्ची नूडल्स लेने के लिए पास की दूकान पर गई. परिसर में रहने वाले चरणदास ने उसे चॉकलेट दिलाने का झांसा दिया. उसे बस्ती के बाहर स्थित नाले के किनारे ले गया. वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित बच्ची पीड़ा से रोने लगी. उसी समय परिसर के कुछ युवा नाले के पास गए. बच्ची को रोता देख कारण पूछा. उसकी हालत देखकर युवा आगबबूला हो गए.

    चरणदास को पकड़कर जमकर धुनाई की. किसी तरह चरणदास वहां से भाग निकला. बच्ची रोती हुई अपने घर गई. पड़ोसी महिला ने उसकी मां को घटना की जानकारी दी. मां ने बच्ची से पूछताछ की तो चरणदास की करतूत के बारे में बताया. तब तक पुलिस को भी घटना की जानकारी मिल चुकी थी. पुलिस ने चरणदास के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. रविवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया. अदालत ने उसे 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.