Jharkhand BJP leader Sanjay Mishra arrested for raping international woman player, victim also accused him of making obscene video viral
प्रतीकात्मक तस्वीर

    नागपुर. शादी का झांसा देकर एक युवक ने 15 वर्षीय किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया. किराये का मकान लेकर साथ रहने लगा. किशोरी विवाह के लिए दबाव डालती रही लेकिन वह टालमटोल कर रहा था. इसी बीच किशोरी की तबीयत बिगड़ गई. उपचार के लिए अस्पताल गई तो गर्भवती होने का पता चला. उम्र कम होने के कारण अस्पताल प्रशासन द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई. पांचपावली पुलिस ने पीड़ित किशोरी की मां की शिकायत पर आरोपी युवक कसाबपुरा, हंसापुरी निवासी इस्लाम खान नासिर खान (21) के खिलाफ मामला दर्ज किया. किशोरी मूलत: अकोला की रहने वाली है.

    काम की तलाश में उसकी मां 3 वर्ष पहले नागपुर आ गई. मोमिनपुरा परिसर में कमरा किराये पर लिया. पीड़िता भी मां के साथ बाजार जाती-आती थी. इसी दौरान उसकी पहचान इस्लाम से हुई. इस्लाम ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. शादी करने का विश्वास दिलाया. पीड़िता की मां को इसकी जानकारी मिली. मां ने बेटी को फटकार लगाई. वह इस्लाम को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी और मां से ही विवाद करने लगी. 

    5 महीने पहले घर से निकली 

    5 महीने पहले वह अचानक घर से निकल गई. कुछ अता-पता नहीं था. मां ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि बच्ची इस्लाम के साथ पांचपावली के तांडापेठ परिसर में रहती है. इस दौरान इस्लाम किशोरी को हवस का शिकार बनाता रहा. किशोरी जब भी विवाह के लिए कहती वह टालमटोल करता था. इसी दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई. तबीयत बिगड़ने के कारण वह उपचार के लिए डागा अस्पताल में गई.

    डॉक्टर ने उसकी उम्र पूछी और जांच करने पर गर्भवती होने का पता चला. डॉक्टर ने प्रकरण की जानकारी पांचपावली पुलिस को दी. पुलिस ने किशोरी और उसकी मां से पूछताछ की तो इस्लाम द्वारा अपहरण कर दुष्कर्म किए जाने का पता चला. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया है.