harassment
File Photo

    Loading

    नागपुर. यशोधरानगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी को एक अपराधी ने अपने प्रेम जाल में फंसाया. शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. इसी बीच किशोरी गर्भवती हो गई. परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए और घटना का पता चला. पुलिस ने आरोपी प्रेमनगर निवासी विक्रांत शिवाजी गौरकर (23) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

    पीड़िता 11वीं कक्षा की छात्रा है और अजनी थाना क्षेत्र में रहती है. करीब 7 महीने पहले दोनों की दोस्ती हुई. विक्रांत ने उसे अपने जाल में फंसाया. फोन पर बातचीत होने के बाद दोनों बाहर मिलने लगे. अगस्त महीने में विक्रांत ने उसे शादी का ‍विश्वास दिलाया और शारीरिक संबंध बनाए. किशोरी गर्भवती हो गई. कुछ दिन पहले परिजनों को इस बात का पता चला. उसे गर्भपात के लिए बजाजनगर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया.

    अस्पताल प्रबंधन ने किशोरी की उम्र को देखते हुए घटना की जानकारी बजाजनगर पुलिस को दी. बजाजनगर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया लेकिन घटना यशोधरानगर थानांतर्गत होने के कारण प्रकरण को यशोधरानगर पुलिस को सौंप दिया गया. अब यशोधरानगर पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है. विक्रांत के खिलाफ मारपीट, दंगा, आर्म्स एक्ट सहित कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. उस पर लगाम कसने के लिए डीसीपी जोन 3 ने जून 2020 में 1 वर्ष के लिए तड़ीपार भी किया था.