Arrest
Representative Photo

    Loading

    नागपुर. बड़ा ताजबाग परिसर के चर्चित गैंगस्टर आबू खान के 2 भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. ज्ञात हो कि अगस्त महीने में पुलिस ने आबू की गैंग पर एक के बाद एक 5 मामले दर्ज किए थे. इसके बाद आबू सहित उसके भाई शहजादा खान (65), अमजद खान (58) और ईग्गा खान (55) पर मोका भी लगाया गया. पुलिस को शिकंजा कसते देख चारों भाई फरार हो गए थे. पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने प्रकरण की जांच डीसीपी नुरुल हसन को सौंप दी.

    लगातार पुलिस आरोपियों की तलाश में थी. इसी बीच पुलिस को शहजादा और अमजद की जानकारी मिली. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. न्यायालय ने उन्हें पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए. डीसीपी नुरुल हसन ने बताया कि इस गैंग का डर और साम्राज्य खत्म करना जरूरी है. लोग आज भी इनके खिलाफ बोलने से डरते हैं. हमारी नागरिकों से अपील है कि यदि किसी को भी आबू और उसकी गैंग के खिलाफ शिकायत करनी है तो बिना डरे कार्यालय में संपर्क करें.

    आबू और ईग्गा की तलाश की जा रही है. यदि उनके बारे में भी कोई जानकारी हो तो हसन के कार्यालय में संपर्क करें. पुलिस ने अवैध तरीके से लोगों डरा-धमकाकर जमा की गई आबू और उसके भाइयों की संपत्ति का ब्यौरा जमा करना शुरू कर दिया है. जल्द ही पुलिस इनकी संपत्ति जब्त करने वाली है. जब से आबू गैंग फरार हुई है परिसर में शांति बनी हुई है. इससे साफ है कि इस गैंग ने लोगों में अपना डर पैदा किया था लेकिन यह डर पुलिस ने खत्म कर दिया.