arrested
File Photo

    Loading

    नागपुर. लूटपाट और चोरी के मामलों में फरार अपराधी को कपिलनगर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पीछा करके दबोचा. उसके खिलाफ हत्या सहित कई गंभीर मामले दर्ज है. पकड़ा गया आरोपी कमर कॉलोनी, कामगारनगर निवासी शेख समीर अहमद (28) बताया गया. समीर परिसर का चर्चित अपराधी है. 2 बार डकैती की तैयारी की कार्रवाई में वह भाग निकला. इसके अलावा चोरी और लूटपाट के मामलों में भी वह नामजद था लेकिन पुलिस के हाथ नहीं लग रहा था.

    शनिवार की सुबह बीट मार्शल संजू भूषणम और सचिन ढोले परिसर में गश्त कर रहे थे. तभी कामठी रोड की सायोना पब्लिक स्कूल के सामने एक चौपहिया वाहन तेज गति में जाता दिखाई दिया. पुलिस कर्मियों को उसपर संदेह हुआ. दोनों ने उसका पीछा शुरू किया. पुलिस को पीछा करते देख समीर ने वाहन की स्पीड बढ़ा दी और भागने लगा. आखिर पांचपावली थाना क्षेत्र में निर्जनस्थान पर गाड़ी छोड़कर भागने लगा लेकिन संजू और सचिन ने पीछा नहीं छोड़ा.

    गलियों में वह पुलिस को दौड़ाता रहा और आखिर उसे दबोच लिया गया. तुरंत आला अधिकारियों को जानकारी दी गई. संजू और सचिन के उत्कृष्ट और साहसी कार्य के लिए एसीपी संतोष खांडेकर और इंस्पेक्टर अमोल देशमुख ने पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया. समीर गौ तस्करी, नशीले पदार्थों की बिक्री, हत्या, अपहरण, लूटपाट और चोरी सहित सभी अवैध कामों में लिप्त था.