Sanjay Duhan shot dead
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. वाड़ी थानांतर्ग एक फार्म हाउस में अपराधी की बर्थडे पार्टी में गोलियां चलने की खबर से पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया. दिनभर पुलिस ने इसकी जांच की लेकिन फायरिंग होने की पुष्टि नहीं हुई. वाड़ी पुलिस इस घटना को अफवाह बता रही है.

अजनी थाना क्षेत्र में रहने वाले अपराधी सचिन ठाकुर ने शुक्रवार को वाड़ी थानांतर्गत चिंतामण फार्म हाउस में अपने जन्मदिन की पार्टी आयोजित की थी. इस पार्टी में कई अपराधियों ने हिस्सा लिया. जेल से पैरोल पर बाहर आए सातपुते नामक क्रिमिनल भी पार्टी में शामिल हुआ था. शनिवार को सचिन की पार्टी के जश्न में अपराधियों द्वारा हवाई फायर किए जाने की खबर जंगल में आग की तरह पुलिस विभाग और सोशल मीडिया पर फैल गई.

वाड़ी के थानेदार प्रदीप रायण्णावार ने सभी डीबी स्क्वाड को जांच में लगा दिया. पुलिस ने फार्म हाउस के मालिक और केयरटेकर से पूछताछ की. पार्टी में शामिल हुए कुछ अपराधियों से भी जांच पड़ताल की गई. सभी ने फायरिंग होने से इनकार किया. सातपुते और ठाकुर के घर की तलाशी भी ली गई लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा. परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी ऐसा कुछ होने की पुष्टि नहीं हुई. रायण्णावार ने बताया कि अब तक तो यह घटना अफवाह लग रही है. फिर भी पुलिस बारीकी से हर एक व्यक्ति से पूछताछ करने वाली है.