FIR Logo
FILE- PHOTO

Loading

नागपुर. चर्चित अपराधी सुमित चिंतलवार के परिवार ने अपने ही रिश्तेदार के साथ जमकर मारपीट की. अजनी पुलिस ने सुमित के पिता दिलीप चिंतलवार (61), मां निर्मला (55) और भाई धीरज उर्फ चिकू चिंतलवार (33) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सुमित के चाचा नयन चिंतलवार विश्वकर्मानगर की गली नंबर 4 में रहते हैं.

चाचा के बेटे अभिषेक चिंतलवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. अभिषेक ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके पिता के मकान पर सुमित के पिता दिलीप और परिवार अपना हक बता रहे हैं. अवैध निर्माण काम भी करवा रहे हैं. इसके लिए उसने मनपा और कोर्ट में केस दाखिल किया था. इस वजह से दोनों परिवारों का विवाद चल रहा था.

13 सितंबर की सुबह उनके यहां काम करने वाला कर्मचारी चंद्रमान पांडे घरेलू सामान लेकर घर पर आ रहा था. तभी चाचा दिलीप ने उसके साथ गालीगलौज कर धमकाना शुरू कर दिया. अभिषेक ने बीचबचाव किया तो दिलीप, निर्मला और चिकू ने उसके साथ गालीगलौज शुरू कर दी. चिकू ने अभिषेक के साथ जमकर मारपीट कर जख्मी कर दिया.

चिकू ने धमकी दी कि एक बार सुमित जेल से बाहर आ गया तो तुम लोगों का मर्डर कर दूंगा. कर्मचारियों ने मध्यस्थता कर झगड़ा शांत किया. मेडिकल अस्पताल में उपचार करवाने के बाद अभिषेक ने प्रकरण की शिकायत अजनी पुलिस से की. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. सुमित हाल ही में बजाजनगर थाने में दर्ज फिरौती वसूली और मोका के मामले में जेल की हवा खा रहा है. उसके भाई चिकू पर भी आपराधिक मामले दर्ज होने की जानकारी मिली है.