MCOCA

Loading

नागपुर. शहर के चर्चित अपराधी सुमित चिंतलवार और उसकी गैंग के खिलाफ पुलिस ने मोका लगा दिया है. पिछले दिनों चिंतलवार और उसके साथियों ने एक होटल में जमकर उत्पात मचाया था. बंदूक की नोक पर रेस्टोरेंट के मैनेजर से 50,000 रुपये की फिरौती मांगी थी. इस मामले में गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस ने चिंतलवार और उसके साथियों का क्रिमिनल रिकॉर्ड खंगाला. संगठित रूप से आरोपियों ने आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दिया है. इसीलिए 5 आरोपियों के खिलाफ मोका लगाया गया.

आरोपियों में सुमित चिंतलवार के अलावा बाबा उर्फ स्वप्निल बाबूराव भोयर (31), आदित्य उर्फ बाला भीमराव तेलगोटे (20), आशीष किसन गवई (21) और मयूर सुभाषराव सुर्वे (26) का समावेश है. 27 जुलाई की रात आरोपी काचीपुरा स्थित फार्म हाउस किचन रेस्टोरेंट में दाखिल हुए. मैनेजर सुनील पांडे ने रेस्टोरेंट बंद होने की जानकारी दी. इसके बाद आरोपियों ने वहां तोड़-फोड़ शुरू कर दी.

होटल के काउंटर पर पेशाब की. चिंतलवार ने बंदूक दिखाकर पांडे से 50,000 रुपये की फिरौती मांगी. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. सुमित और बाबा को पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया जबकि 3 आरोपी नागपुर में ही पुलिस के हाथ लगे. अब इस मामले में पुलिस ने मोका की धाराएं बढ़ा दी हैं.