2 arrested in cheating case
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नागपुर. नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले 3 आरोपियों के खिलाफ सीताबर्डी पुलिस ने मामला दर्ज किया. आरोपियों ने 3 युवाओं को सरकारी नौकरी दिलवाने का झांसा देकर 32.37 लाख रुपये लिए. पुलिस ने वेलकम सोसाइटी, मकरधोकड़ा निवासी शंकर धन्नू धुराटे (63) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. आरोपियों में अजनी, अमरावती निवासी सचिन रामराव गायकवाड़ (30), किरण सचिन गायकवाड़ (27) और वाशिम निवासी अरुण रामराव ठाकरे (45) का समावेश है.

    शंकर का बेटा बेरोजगार था. उसे अच्छी नौकरी की तलाश थी. जून 2019 में शंकर का परिचय गायकवाड़ दंपति और अरुण ठाकरे से हुआ. तीनों ने बताया कि उनकी सरकारी कार्यालयों में अच्छी पहचान है. पैसा खर्च करने पर उनके बेटे को नौकरी मिल सकती है. उन्होंने अपने परिचित लोगों को इसकी जानकारी दी. आमगांव, गोंदिया निवासी जितेंद्र मुन्नालाल भंडारकर (28) और महारुद्रनगर, बेलतरोड़ी निवासी दीपक कवड़ू मुपिडवार (50) का बेटा भी नौकरी की तलाश में था.

    तीनों ने आरोपियों को इटर्निटी मॉल के सामने समय-समय पर 32.37 लाख रुपये दिए. 2 वर्ष बीत जाने के बावजूद तीनों को नौकरी नहीं मिली. पैसे वापस मांगने पर आरोपी आनाकानी करने लगे. आखिर परेशान होकर पीड़ितों ने सीताबर्डी पुलिस से शिकायत की. सब-इंस्पेक्टर विजय नेमाड़े ने  धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपियों की  तलाश शुरू की है.