Mumbai Snapchat Rape
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

नागपुर. सीताबर्डी पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के एक मामले में ऑटो चालक को गिरफ्तार किया. आरोपी बेजनबाग जरीपटका निवासी अक्षय भैसारे (25) बताया गया. भैसार पर लूट, हत्या का प्रयास जैसे कई गंभीर मामले दर्ज हैं. जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय पीड़िता बर्डी परिसर में एक प्राइवेट कार्यालय में काम करती है.

ऑटोरिक्शा से ऑफिस आने-जाने के दौरान वह अक्षय के संपर्क में आई थी. पीड़िता अपने दादा-दादी के साथ रहती है. परिवार की जानकारी मिलने से अक्षय नाबालिग को झांसे में लेने लगा. उसे फोन कर मिलने के लिए बुलाने लगा. करीब 7 दिन पहले दोपहर को अक्षय बहन की शादी होने का बताकर नाबालिग को सीताबर्डी के इटरनिटी मॉल के सामने से अपने घर ले गया. वहां उसने नाबालिग से जबरन शारीरिक संबंध बनाए. नाबालिग ने घर लौटने पर परिजनों को घटना की जानकारी दी और सीताबर्डी थाने में मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों और तकनीकी जांच की मदद से ट्रैपिंग करके अक्षय को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के दौरान उसके पास से 2 लाख रुपये का ऑटोरिक्शा भी जब्त किया गया. यह कार्रवाई डीसीपी मदने के मार्गदर्शन में एसीपी नंदनवार, पीआई चोरमले, एपीआई वंजारी, बंडवाल, एएसआई तिवारी, कदम, हवलदार त्रिपाठी, कसलीकर, रंभापुरे, मांडवगडे, वाडिया आदि द्वारा पूरी की गई.