dead body
फाइल फोटो/कांसेप्ट इमेज

Loading

नागपुर. बजाजनगर थानांतर्गत सुरेंद्रनगर परिसर में एक युवा इंजीनियर को फ्लैट में मृतावस्था में पाया गया. इस घटना से परिसर में हड़कंप मच गया. मृतक निखिल श्रीकांत कोमावार (36) बताए गए. वह सुरेंद्रनगर के एक अपार्टमेंट में किराये के फ्लैट में रहते थे. उनके पिता स्नेहनगर में रहते थे. निखिल ने आईआईटी से अपनी शिक्षा पूरी की और अमेरिका में एक बड़ी कंपनी में काम करते थे. करीब डेढ़ वर्ष पहले उनकी मां की बीमारी से मौत हो गई.

मां की बीमारी का पता चलने पर निखिल नौकरी छोड़कर नागपुर आ गए. मां की सेवा भी की लेकिन उनकी मौत हो गई. मां के जाने के बाद से वे काफी हताश हो गए. किसी से बातचीत भी नहीं करते थे. 3 महीने पहले किराये का फ्लैट लेकर सुरेंद्रनगर में रहने आ गए. पड़ोसियों से भी उनकी बातचीत नहीं होती थी. मंगलवार की सुबह पड़ोसियों को उनके फ्लैट से दुर्गंध आई. दरवाजा खुला था. भीतर झांककर देखने पर वह मृतावस्था में पड़े मिले.

खबर मिलते ही बजाजनगर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का अनुमान है कि निखिल की मौत 3-4 दिन पहले ही हो गई थी. अनुमान है कि भूखा-प्यासा रहने की वजह से मौत हुई लेकिन असली कारण तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है.