knife
Representative Image (File Photo)

Loading

नागपुर. पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपनी भाभी पर जानलेवा हमला किया. पहले दुपट्टे से गला घोटने की कोशिश की. फिर धारदार कटर से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई. जख्मी भूतिया दरवाजा, तुलसीबाग निवासी हीना शेख सादिक शेख (30) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. आरोपी हसनबाग निवासी सरफराज उर्फ तप्पी बब्बू शेख (34) बताया गया. सरफराज मजदूरी करता है.

सरफराज और उसके भाई सादिक का परिवार एक साथ ही रहता था. बाद में सरफराज और हीना का छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद शुरू हो गया. तनाव ज्यादा बढ़ गया था. इसीलिए 6 महीने पहले सरफराज हसनबाग में रहने चला गया. भाभी के कारण परिवार से अलग होना पड़ा. इस बात से वह बौखलाया हुआ था. शुक्रवार की रात वह हीना के घर पर गया. दोनों के बीच विवाद हो गया.

सरफराज ने दुपट्टे से हीना का गला घोटने का प्रयास किया. किसी तरह हीना छूटने में कामयाब हो गई और घर के बाहर भागने लगी. इसी दौरान सरफराज ने धारदार कटर से वार किया. हीना ने मदद के लिए चीख-पुकार की तो पड़ोसी नागरिक जमा होने लगे. इसी दौरान सरफराज वहां से भाग निकला. घटना की जानकारी पुलिस को दी. हीना को उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने उसका बयान दर्ज कर सरफराज के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया. खोजबीन कर देर रात पुलिस ने सरफराज को गिरफ्तार कर लिया.