FIR against organizers regarding Rohit Pawar yuva sangharsh yatra

Loading

नागपुर. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक रोहित पवार द्वारा निकाली गई संघर्ष यात्रा के दौरान बैरिकेड तोड़कर विधानभवन की ओर जाने का प्रयास किया गया. इसलिए पुलिस ने राकां (शरद पवार गुट) के शहर अध्यक्ष दुनेश्वर पेठे सहित 67 महिला व पुरुष कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मंगलवार की शाम संघर्ष यात्रा का समापन हुआ.

टेकड़ी रोड पर सभा का आयोजन किया गया. जिसमें राकां सुप्रीमो शरद पवार, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, सांसद संजय राऊत सहित कई नेताओं ने उपस्थिति दर्ज करवाई. सभा के समापन के बाद रोहित पवार, रोहित पाटिल, सलील देशमुख, दुनेश्वर पेठे सहित कार्यकर्ताओं ने विधानभवन पर जाने का प्रयास किया. पुलिस ने रोड पर बैरिकेडिंग करके आंदोलनकारियों को रोकने का प्रयास किया.

पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर संघर्ष हुआ. कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड तोड़कर आगे बढ़ने का प्रयास किया. पुलिस ने रोहित सहित कई पदाधिकारियों को हिरासत में भी लिया. इसलिए पुलिस ने मोर्चे के आयोजन पेठे सहित अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस ने बड़े नेताओं को छोड़कर केवल स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है.