Car-Bike Accident
Representative Image

Loading

  • सावनेर में सरकारी अस्पताल के सामने हुई घटना
  • आरोपी गिरफ्तार, ग्रामीणों में रोष

सावनेर. यहां के सरकारी अस्पताल के ठीक सामने सोमवार की रात करीब 8.30 बजे बाइक चालक ने पानी के टैंकर को ओवरटेक करने का प्रयास किया. इससे बाइक पर पीछे बैठा 12 वर्षीय बच्चा सड़क पर गिर पड़ा. सिर पर गहरी चोट लगने के कारण कार्तिक महेंद्र जीवतोड़े की मौके पर ही मौत हो गई. प्राप्त जानकारी अनुसार कार्तिक अपने भाई अंकित जीवतोड़े (20) बोरुजवाड़ा निवासी के साथ गुपचुप और नूडल्स खाने के लिए बोरुजवाड़ा से सावनेर आये. इसके बाद दोनों बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे.

इस दौरान सरकारी अस्पताल के पास सामने जा रहे पानी के टैंकर क्रमांक एमएच-40/ एएल-4676 को अंकित जीवतोड़े ने ओवरटेक करने का प्रयास किया. इसमें उसकी बाइक स्ली हो गई और पीछे बैठे कार्तिक का संतुलन बिगड़ा और वह सड़क पर गिर पड़ा. ठीक उसी समय पीछे से आ रहे  टैंकर की चपेट में कार्तिक आ गया. जिससे कार्तिक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की खबर गांव में पहुंचते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने वहां भीड़ इकट्ठा की. इससे वहां तनाव की स्थिति निर्माण हो गई.

घटना के बाद टैंकर चालक अपना वाहन छोड़कर भाग गया. सूचना मिलते ही सावनेर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को शांत किया. लोगों की मांग थी की अस्पताल परिसर में सीसीटीवी नहीं है, सड़क भी छोटी है. भारी वाहनों को प्रवेश पर पाबंदी होने के बावजूद भारी वाहन प्रवेश कर रहे हैं और आये दिन हादसे हो रहे हैं. ऐसे में पूरे परिसर में सीसीटीवी लगाकर भारी वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी लगाई जाये. लोगों को रोष को देखते हुए पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी और कुछ ही घंटों में आरोपी टैंकर चालक को सामाजिक कार्यकर्ता हितेश बंसोड़ की मदद से पकड़ लिया. आरोपी चालक विरेंद्र तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया.