Kirit Somaiya Claim Uddhav Thackeray

Loading

नागपुर. भाजपा नेता व पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने आरोप लगाया है कि उद्धव ठाकरे व विधायक रवीन्द्र वायकर की 500 करोड़ रुपयों के होटल में साझेदारी है. वे नागपुर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे. यूनिवर्सिटी ग्राउंड में दिव्यांगों के लिए आयोजित ओलम्पिक के उद्घाटन अवसर पर आये थे. उन्होंने कहा कि 500 करोड़ के होटल को अवैध तरीके से अनुमति महापालिका आयुक्त ने दी, ऐसा वायकर का कहना है. लेकिन करोड़ों का ठेका बिना उद्धव ठाकरे व आदित्य ठाकरे की सहमति के हो नही नहीं सकता.

कोरोना काल के हिसाब के कागजात नहीं हैं लेकिन संजय राऊत का हिसाब देने के लिए मैं तैयार हूं. कितनी लूटपाट की गई यह ठाकरे व राऊत को अच्छे से मालूम है. मविआ के काल में कोविड सेंटर, साफ-सफाई का ठेका किशोरी पेडणेकर ने अपने बेटे को दिया था. मुंबई की साफ-सफाई करने का पाप उद्धव ठाकरे सेना ने किया, इसका हिसाब देना ही पड़ेगा. वायकर ईडी के सामने गए. अब महापालिका के कर्मचारी भी बुलाए जाएंगे और अनेक गोपनीय जानकारी सामने आएगी.

राऊत के पास कोई सबूत नहीं

सोमैया ने कहा कि संजय राऊत ने मुझ पर अब तक 37 आरोप लगाए लेकिन इनमें से एक भी आरोप का कागजात सबूत नहीं दिया. 100 करोड़ रुपये के शौचालय घोटाला का आरोप मेधा सोमैया पर लगाया जिसकी सुनवाई अंतिम चरण में है. राऊत मानहानि के केस में तारीख मांग रहे हैं.