KNIFE
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नागपुर. हुड़केश्वर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात सनसनीखेज वारदात हुई. कोर्ट की तारीख पर साथ नहीं ले जाने पर अपराधियों की गैंग आपस में ही भिड़ गई. जमकर चाकूबाजी हुई और 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. जख्मियों में संजय गांधीनगर निवासी हरीश तिजारे, अमित घाड़गे, ऋषभ गोमासे, रूपेश बोराड़े, अनिल आष्टे और युगल नारखेड़े का समावेश है.

    विशाल सुन्नतकर सहित अन्य आरोपी भाग निकले. अमित घाड़गे, रूपेश बोराड़े, विशाल सुन्नतकर, अनिल आष्टे, यश ठाकरे, सागर शेंडे ने अन्य साथियों के साथ मिलकर जून 2020 में डकैती की वारदात को अंजाम दिया. उनके खिलाफ हुड़केश्वर थाने में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था.

    सोमवार को इस प्रकरण की कोर्ट में तारीख थी. अमित और रूपेश अन्य 3 साथियों को लेकर तारीख पर चले गए. विशाल को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी. विशाल तारीख पर जाने से चूक गया. इस वजह से वह बौखलाया हुआ था. सोमवार की रात 8.30 बजे के दौरान विशाल अपने दोस्त युगल नारखेड़े के साथ परिसर में खड़ा था. तभी उसका अमित और अन्य लोगों से आमना-सामना हुआ.

    विशाल ने सभी के साथ जमकर गालीगलौज की और मारने की धमकी दी. देखते ही देखते विवाद बढ़ने लगा. इसी दौरान विशाल ने कमर से चाकू निकालकर अपने ही साथियों पर हमला बोल दिया. जो उसके सामने आ रहा था उस पर चाकू से वार कर रहा था. अमित की गर्दन कट गई. अन्य को भी गंभीर चोट लगी. सभी मिलकर विशाल को दबोचने का प्रयास कर रहे थे. एक ने विशाल के हाथ से चाकू छीन लिया.

    विरोधियों को हावी होते देख विशाल वहां से भाग निकला लेकिन युगल हाथ लग गया. अमित और उसके साथियों ने युगल को चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. देर रात तक इस प्रकरण को लेकर गहमा-गहमी चलती रही. पीआई सार्थक नेहेते ने बताया कि जख्मियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.