Mumbai Murder
मां ने की बेटी की हत्या (कांसेप्ट फोटो)

    Loading

    महाराष्ट्र: नागपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। नागपुर के कन्हन कांदरी इलाके में डब्ल्यूसीएल में सुरक्षा बल के एक जवान पर फायरिंग की गई है। इस जवान का नाम मिलिंद खोबरागड़े है। इस घटना में मिलिंद खोबरागड़े घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है और दूसरे की तलाश जारी है। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

    घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि मिलिंद खोबरागड़े इलाके में ड्यूटी पर थे. इसी बीच एक बाइक पर दो व्यक्ति वहां आ गए। इन लोगों और जवान मिलिंद खोब्रागड़े के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस कहासुनी के बाद दोपहिया वाहन पर आए दो व्यक्तियों में से एक ने देशी कट्टा से खोबरागड़े पर गोली चला दी। यह गोली उसके सिर में लगी है और वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    नागपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। नागपुर के कन्हन कांदरी इलाके में डब्ल्यूसीएल में सुरक्षा बल के एक जवान पर फायरिंग की गई है। इस जवान का नाम मिलिंद खोबरागड़े है। इस घटना में मिलिंद खोबरागड़े घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है और दूसरे की तलाश जारी है। 

    घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि मिलिंद खोबरागड़े इलाके में ड्यूटी पर थे। इसी बीच एक बाइक पर दो व्यक्ति वहां आ गए। इन लोगों और जवान मिलिंद खोब्रागड़े के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस कहासुनी के बाद दोपहिया वाहन पर आए दो व्यक्तियों में से एक ने देशी कट्टा से खोबरागड़े पर गोली चला दी। यह गोली उसके सिर में लगी है और वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।